Main Slideदेशबड़ी खबर

पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुचे प्रियंका और राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचकर मुलाकात की। बता दें कि चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया मामले में 21 अगस्त से न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में दिन काट रहे हैं। इससे पहले सोनिया गांधी भी तिहाड़ जाकर चिदंबरम से मुलाकात कर चुकी हैं।

Loading...

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि जांच में उनके मनी लान्ड्रिंग में शामिल होने के स्पष्ट सबूत मिले हैं। साथ ही आरोप लगाया है कि आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम हिरासत में रहते हुए भी गवाहों से संपर्क साधे हैं।

ईडी ने शीर्ष अदालत में दाखिल हलफनामे में आरोप लगाया था कि चिदंबरम सबूतों को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। हलफनामे में कहा गया कि चिदंबरम के हिरासत में रहने के दौरान ईडी ने तीन लोगों को तलब किया था। इनमें से दो लोग नहीं आए और तीसरे ने चिदंबरम का सामना करने से इनकार कर दिया। तीसरे गवाह ने पेश होने के गंभीर परिणाम भुगतने का अंदेशा लिखित तौर पर जताया था।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close