Main Slideदेशबड़ी खबर

खबर बंगाल की :-ममता बनर्जी की तस्वीर देख कर मिली ऑफिसर को ताकत !

मिली ऑफिसर को ताकत

बीजेपी के बंगाल यूनिट के उपाध्यक्ष ज्वॉयप्रकाश मजुमदार जी का कहना यह है की, ‘मैंने इसके बारे में सुना है ये काफी दूर्भाग्यपूर्ण है. यहां के ब्यूरोक्रेट्स पर मौजूदा सरकार का काफी दबाव है. वो अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं.’ टीएमसी ने का कहना है कि ऑफिसर के बयान से किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. टीएमसी का तर्क है कि जीवन में कोई भी किसी से भी प्रभावित हो सकता है.

Loading...

पश्चिम बंगाल में ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी ऑफिसर ने इस तरह ममता की तारीफ की हो. इससे पहले इस साल अगस्त में एक आईपीएस ऑफिसर को जैसे ही ममता बनर्जी ने केक का एक टुकड़ा खाने को दिया उसने पैर छू लिए थे. पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया. बीजेपी ने ऑफिसर के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. बीजेपी ने कहा है कि ऑफिसर का ये बयान चाटुकारिता की सारी सीमाओं को लांघ दिया है.

ख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो देखकर एक अलग ही ताक़त मिलती है. साथ ही अरिंदम मुखर्जी नेकहा है कि वो हर सुबह स्वामी विवेकानंद और ममता की तस्वीरें देखते हैं.अरिंदम मुखर्जी नाम के इस ऑफिसर ने ये बातें जिले के एक गांव में कही. वो यहां बुलबुल तूफान से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री बांटने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने भावूक होकर कहा, ‘अगर आप हर सुबह दो मिनट के लिए मुख्यमंत्री की तस्वीर के सामने खड़े होंगे तो आपको एक अलग तरह की ताकत मिलेगी. मैं दो तस्वीरों के सामने खड़ा होता हूं. एक स्वामी विवेकानंद और दूसरी ममता बनर्जी. वे प्रेरणा स्त्रोत हैं.’

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close