उत्तर प्रदेशबिहारबड़ी खबर

देखे कांग्रेस को मिला जवाब गिरिराज सिंह से, की मेरा मुंह अगर खुला तो आवाज इटली तक जाएगी है !

कांग्रेस को मिला जवाब

गिरिराज सिंह ने लिखा है कि ‘मुगलों और रोहिंग्यो को अपना वोट बैंक बनाने वाली कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी अब बाहरी लगने लगे हैं. मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.’ ट्वीट होते ही मिनटों में तीन हजार से भी अधिक लोगों ने इस पर लाइक, कमेंट एवं रीट्वीट कर बखिया उधेड़ दी है.वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने एनआरसी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बाहरी बताते हुए कहा था कि वे दोनों खुद प्रवासी हैं. हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या.

Loading...

इसके बाद गिरिराज सिंह ने भी जोरदार मोर्चा खोलते हुए बखिया उघेरने की धमकी दे डाली है.कांग्रेस पर मुगल और रोहिंग्या को अपना वोट बैंक बनाने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही कहा है कि अगर मेरा मुंह खुल गया तो बात सिर्फ भारत तक ही नहीं रहेगी, इटली तक गूंजेगी. सोमवार की सुबह उन्होंने यह हमला ट्वीट कर किया.

सोमवार को सुबह-सुबह बेगूसराय के सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है. गिरिराज सिंह ने यह हमला कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को प्रवासी कहने पर किया है.मेरा मुंह खुलवायेंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.”मुगलों को अपना वोट बैंक बनाने वाले कांग्रेस को राष्ट्रवादी मोदी बाहरी और घुसपैठिए लगने लगे हैं…कांग्रेस मुगलों और रोहिंग्‍यों से माफ़ी मांगे ना मांगे इसे देशवासियों से माफी मांगनी पड़ेगी. मेरा मुंह खुलवाएंगे तो गूंज इटली तक जाएगी.”कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था, ‘एनआरसी नाम लेकर एक ऐसा माहौल पैदा हो गया कि जो हमारे देश के वास्तविक नागरिक हैं वे भी सोचने लगे हैं कि हमारा क्या होगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close