मनोरंजन

एडल्ट फिल्म, जब पहली बार देखी सनी लियोनी ने, दुखी होकर किया था ये का.

सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. इस करियर में उन्हें बहुत शोहरत मिली. वो टॉप की अडल्ट स्टार बन गईं थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं जब उन्होंने खुद पहली ब्लू फिल्म देखी थी तो उनका रिएक्शन कैसा था.

Loading...

सनी की वेब सीरीज करनजीत: द अनटोल्ड स्टोरी में इस किस्से का खुलासा किया गया था. वेब सीरीज के मुताबिक सनी ने पहली ब्लू फिल्म अपने भाई और एक दोस्त के साथ गलती से देख ली थी. इसे देखने के बाद उनका मन अफसोस से भर गया. इस अफसोस को मिटाने के लिए उन्होंने जो किया वो दिखाता है कि सनी लियोन एक एडल्ट स्टार बनने से पहले बिल्कुल अलग सोच रखती थीं.

ब्लू फिल्म देखने के बाद जब सनी को ग्लानी महसूस हुई तो वो गुरु नानक देव की तस्वीर के सामने खड़ी हुईं और अपनी गलती के लिए माफी मांगी. सनी की जिंदगी और उनके इस तरह के एक्सपीरियंस अब तक सबसे छिपे थे. लेकिन सनी की वेब सीरीज ने उनकी जिंदगी से जुड़ी कई कहानियां सबके सामने रखीं. इन्हीं में से एक किस्सा है कि सनी के भाई पोस्टर्स पर सनी के ऑटोग्राफ कराकर कॉलेज में बेचा करते थे.

सनी के भाई संदीप ने बताया था कि मैं अपने कमरे में सनी का पोस्टर लगाता था. उस पोस्टर में उसका साइन भी होता था. इस तरह का एक्सक्लूसिव पोस्टर देखकर हर कोई मुझसे वो पोस्टर खरीदने की जिद करता था. मैं ना नुकुर करने के बाद पैसों के बदले पोस्टर देता था. एक पोस्टर निकलते ही मैं दूसरा पोस्टर चिपका लेता था. संदीप अपने ये काम बताते हुए खुद ही हंसते हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close