Main Slideप्रदेश

जेल से बहार आने के बाद चिदंबरम पहुचे संसद, लोगो ने किया सरकार खिलाफ विरोध प्रदर्शन .

कर्नाटक में नेता आर वसंत कुमार आज दोबारा कांग्रेस में शामिल हो गए। वह दो दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। नगरसेवक आर वसंत कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता मुझे अचानक मुख्यमंत्री आवास ले गए और मुझे भाजपा में शामिल कर लिया।

Loading...

नागरिकता संशोधन अधिनियम(CAB) पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा है कि उत्तर-पूर्वी क्षेत्र के लोगों की चिंताओं को दूर किया जाएगा। यह गृह मंत्री अमित शाह जी द्वारा दूरदर्शी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की देखरेख में दी गई प्रतिबद्धता है।

प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर संसद परिसर में कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में पी चिदंबरम भी शामिल हुए, जो आज संसद पहुंचे है।उन्हें कल ही सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दी है।वित्त मंत्री निर्मला निर्मला सीतारमण इसे राज्यसभा में पेश करेंगी। वहीं दिल्ली में आज वायु प्रदूषण फिर से खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है।

दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण की स्थिति गंभीर हो गई है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वसुंधरा में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 406 पहुंच गया है, जो कि गंभीर श्रेणी में आता है। वहीं कर्नाटक विधानसभा के उपचुनाव के लिए मतदान आज हो रहा है। राज्य की 15 विधानसभा सीटों पर आज उपचुनाव हो रहे हैं।कांग्रेस और जेडीएस के 17 बागी विधायकों की अयोग्यता के कारण खाली होने के बाद यह उपचुनाव हो रहे हैं। वहीं आज तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तीसरी पुण्यतिथि है। इस मौके पर कई जगह कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close