Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

शरद पवार के जन्मदिन को ‘किसान दिवस’ के रूप में मनाएं,पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों से NCP की अपील

आपको बता दे की एनसीपी प्रमुख शरद पवार का 12 दिसंबर को जन्मदिन है 12 दिसंबर को शरद पवार 79 साल हो जाएंगे शरद पवार के जन्मदिन को एनसीपी के कार्यकर्ता एक उत्सव की तरह धूमधाम से मनाते हैं और कई तरह के कार्यक्रमों का भी आयोजन करते हैं। हालांकि इस बार राज्य में एनसीपी- शिवसेना और कांग्रेस कांग्रेस गठबंधन की सरकार होने से शरद पवार का जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा एनसीपी प्रमुख और देश के पूर्व कृषि मंत्री के जन्मदिन पर इसबार किसी तरह के समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा।

Loading...

शरद पवार ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से इसबर उनका जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की है एनसीपी ने अपने समर्थक, कार्यकर्ता और नेताओं से शरद पवार के जन्मदिन को ‘किसान दिवस’ के रूप में मनाने की अपील भी की है। शरद पवार ने कहा है कि जो लोग उनके जन्मदिन के मौके पर समारोह का आयोजन करना चाहते हैं.

वे समारोह में होने वाले खर्च का पैसा सूखाग्रस्त किसानों और खेत में काम करने वाले मजदूरों की मदद निधि में जमा कराएं। पार्टी के राज्य प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पवार साहेब ने ऐसा करने के लिए कहा है। आपको बता दे पवार का जन्मदिन अभी आने वाली 12 दिसंबर को है। पाटिल ने बताया कि देश व राज्य पर किसी तरह का संकट आने पर पवार साहेब कभी जन्मदिन नहीं मनाते। राज्य बुरे सूखे के दौर से गुजर रहा है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close