Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबर

उन्नाव के बाद अब लखनऊ में नाबालिग किशोरी से रेप पीड़िता ने खाया जहर आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नाबालिग किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि मड़ियांव थाना के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली नाबालिग किशोरी से पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने रेप किया. रेप के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी दे रहा था. इसी बात से नाराज लड़की ने आज जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. पीड़िता को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सर्वेश को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है

Loading...

इससे पहले गुरुवार को उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर दिया गया था. ग्रामीणों के मुताबिक 95 फीसदी जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चली थी और मदद की गुहार लगाई थी. पीड़िता ने खुद ही 112 नंबर पर फोन किया था और पुलिस से आप बीती बताई थी.

बता दे की इससे पहले शनिवार को ही पीड़िता के भाई ने अपनी बहन को लेकर दिल को झकझोर देने वाली बात साझा की. उन्होंने शव के अंतिम संस्कार को लेकर पूछे जाने पर कहा कि अब उसमें जलाने लायक कुछ भी बचा नहीं है. साथ ही कहा कि अपराधी एनकाउंटर में मारे जाते हैं या फांसी पर लटकाए जाते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आरोपियों को जिंदा नहीं रहना चाहिए यही हम चाहते हैं. पिता ने कहा मेरी बेटी के दरिंदों को भी वैसी ही सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने सरकार से उन्हें एनकाउटर या फांसी की सजा देने की मांग की.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close