जीवनशैली

बनाना चाहते है अपने हाथो को सुन्दर तो अपनाये ये खास नेल्स शेप टिप्स को !

नाखूनों पर बहुत अच्छी लगती है और इसमें नेल आर्ट बनाने की भी गुंजाइश रहती है। इसमें नाखूनों के साइड्स को फाइल करें तो ये नाख़ून के सीध में होना चाहिए! जब आप इसे बनाएंगी तो नाखून के साथ कोने नुकीले हो जाते हैं।

Loading...

स्कुओवल नेल शेप: यह पूरी तरह से ट्रेंडिग नेल शेप है कॉलेज गोइंग गर्ल ज्यादातर इस नेल शेप को बनाती हैं। यह ओवल और स्क्वेयर शेप का मिक्स रूप होता है। इसे आपको ओवल शेप की तरह ज्यादा पॉइंटेड नहीं रखना है वरना इसे कैरी करना मुश्किल हो जाता है। अगर आपको टाइपिंग ज्यादा करनी पड़ती है, तो प्लीज इस शेप को न बनाएं।

ओवल नेल शेप:ज्यादातर लड़कियां अपने नेल्स की शेप ओवल ही रखती हैं। एक तो इन्हें बनाना भी आसान होता है और दूसरा इन्हें  कैरी करने में भी ज्यादा दिक्कत नहीं होती है।

राउंड नेल शेप; यह नेल की एवरग्रीन शेप मानी जाती है। अगर आप अपने नेल्स के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहती हैं या आपके पास समय कम है तो आप राउंड नेल शेप को अपना सकती हैं।

कॉफीन नेल शेप: अगर आप अपने नेल्स को अटेंशन दिलाना चाहती हैं तो कॉफिन नेल शेप आपके लिए है। अगर आप इस शेप को बनाने जा रही हैं तो ध्यान रखें कि इसके लिए नाखून का लंबा होना जरूरी है।

 

 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close