उत्तर प्रदेशप्रदेश

महाराष्‍ट्र के नागपुर में एक बार फिर सुनने को मिली ये खबर 5 साल की बच्ची का हुआ रेप!

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम ने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म और उसकी हत्या के चार आरोपितों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की जांच रविवार को लगातार दूसरे दिन जारी रखी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपितों के परिजनों को नारायणपेट जिले से शहर लाया गया। मानवाधिकार आयोग की टीम ने उनका बयान दर्ज किया।

Loading...

आयोग की टीम ने महिला चिकित्सक के परिजनों से भी बात की। महिला चिकित्सक के पिता ने बताया कि आयोग के दल ने हमारी समस्याओं के बारे में पूछताछ की और पूछा कि घटना कैसे हुई? उन्होंने कहा कि उनके परिवार को एनकाउंटर के बारे में जानकारी टीवी चैनलों से मिली।

नागपुर के कमलेश्वर इलाके में रेप के प्रयास के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या के विरोध में आम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले में आरोपी गिरफ्तार हो चुका है, लेकिन लोगों में काफी गुस्‍सा है। लोग आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

अब नागपुर के कमलेश्वर इलाके में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्‍कर्म के प्रयास के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है इस मासूम बच्‍ची को एक 32 साल के शख्स ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close