Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

राहुल गांधी बड़ा बयान पहले अर्थव्यवस्था के लिए भारत की होती थी तारीफ अब रेप कैपिटल कहती है दुनिया

हजारीबाग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़कागांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में देश की अर्थव्यवस्था की रफ्तार को देखकर पूरी दुनिया हमारी ओर देखती थी, लेकिन आज पूरी दुनिया कहती है कि भारत रेप कैपिटल बन गया है. जहां देखो महिलाओं को मारा-जलाया जाता है.

Loading...

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी देश में नफरत का माहौल बना रही है. जहां भी बीजेपी के लोग जाते हैं लोगों को बांटते, मारते और दबाते हैं. ऐसे देश नहीं चल सकता. जितनी नफरत देश में फैलेगी, उतनी बेरोजगारी बढ़ेगी और उतना ही उद्योग धंधे भी बंद होंगे. उतनी अर्थव्यवस्था भी नीचे जाएगी. कांग्रेस सरकार में अर्थव्यवस्था दौड़ रही थी. हम सबको साथ लेकर चल रहे थे.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी विधायक ने महिला से दुष्कर्म किया, लेकिन पीएम मोदी ने कुछ नहीं कहा. लड़की का एक्सीडेंट करवा दिया, फिर भी पीएम ने एक शब्द नहीं कहा. हर प्रदेश में बिना डरे महिला घर से नहीं निकली हैं. यूपी में जला दिया जाता है, कहीं गोली मार दी जाती है, कहीं रेप हो जाता है, लेकिन पीएम कुछ नहीं कहते. दिनभर पीएम मोदी कहते हैं कि मैं महिलाओं की रक्षा करता हूं. ये कैसी रक्षा हो रही है. जैसे किसानों को गोली मारकर पीएम उनकी रक्षा करते हैं, वैसे महिलाओं की भी रक्षा हो रही है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close