Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगधर्म/अध्यात्मबड़ी खबर

इकबाल अंसारी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कहा अयोध्या में जल्द से जल्द शुरू हो राम मंदिर का निर्माण

बाबरी मस्जिद के इकबाल अंसारी ने अयोध्या के विकास और भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से हाथ बढ़ाने की अपील की है. इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या विवाद पर फैसला आना बहुत अच्छा रहा. कोर्ट ने फैसला कर दिया है अब जल्दी से मंदिर का निर्माण शुरू करना चाहिए.

Loading...

इकबाल अंसारी ने कहा कि किसी भी धार्मिक कार्य में सभी लोगों को सहयोग करना चाहिए. हम चाहते हैं कि अयोध्या में मंदिर बने अयोध्या की रोड चौड़ी हो, जिससे दक्षिण दिशा में सरयू का दर्शन हो सके. अयोध्या के रेलवे स्टेशन का स्वरूप भी मंदिर और मूर्तियों के शहर के तर्ज पर हो रहा है. श्रद्धालुओं को उनके मूलभूत सुविधाएं भी आसानी से मिले. अयोध्या का विकास भी तेजी के साथ किया जाए.

गौरतलब है कि 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट से आये फैसले के बाद इक़बाल अंसारी ने इस मामले में पुनर्विचार याचिका दाखिल करने से मना कर दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने फैसले का स्वागत करते हुए भव्य राम मंदिर का निर्माण और अयोध्या के विकास की बात कही थी. इतना ही नहीं इस मसले पर अब किसी भी तरह की राजनीति न हो ऐसी उन्होंने अपील की थी.इकबाल अंसारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाना चाहिए.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close