Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरविदेश

वसीम रिजवी बोले की पाकिस्तान में चुनाव लड़ें तो इमरान खान को हराकर PM बन सकते हैं राहुल गांधी

नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल सिटीजनशिप रजिस्टर पर विरोध प्रदर्शन को लेकर शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. वसीम रिजवी ने कहा है कि राहुल गांधी हिंदुस्तान में कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बना रहे हैं. बेहतर होगा वे इस्लाम अपनाकर पाकिस्तान चले जाएं.

Loading...

वे अगर वहां चुनाव लड़ते हैं तो इमरान खान को हराकर प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं.वासीम रिजवी ने कहा की राहुल जिस तरह से हिंदुस्तान में कांग्रेस को एक मुस्लिम पार्टी बनाकर जातिवत पर राजनीति कर रहे हैं वह हिंदुस्तान के लिए बेहद खतरनाक है. राहुल जी हिंदुस्तान पर रहम खाएं. इस्लाम कुबूल कर पाकिस्तान में कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करें. गांधी परिवार को चाहने वालों की पाकिस्तान में तादाद बहुत ज्यादा है.

पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी सियासत करेगी तो इमरान खान को हराकर पूर्ण बहुमत वाली सरकार राहुल गांधी वहां जरूर बना लगे राहुल गांधी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं. हिंदुस्तान मोदी जी के हाथों में पूरी तरह से सुरक्षित है. कृपया कर हिंदुस्तान पर रहम खाएं और एनआरसी के मुद्दे पर मुसलमानों को गुमराह न करें.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close