Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

पवन जल्लाद 22 जनवरी को निर्भया के चारों दोषियों को देगा फांसी

निर्भया कांड के दोषियों की फांसी की तारीख मुकर्रर कर दी गई है 22 जनवरी की सुबह सात बजे तिहाड़ जेल में चारों दोषियों को फांसी पर चढ़ाया जाएगा. ऐसे में अब सबकी निगाहें पवन जल्लाद पर टिकी हुई हैं. क्योंकि पवन जल्लाद चारों दोषियों के लिए साक्षात यमराज की भूमिका में होगा. पवन जल्लाद से जब पूछा गया कि क्या ऐसे गुनहगारों को सार्वजनिक तौर पर फांसी दी जानी चाहिए तो उन्होंने कहा की ऐसे गुनहगारों को बीच चौराहे पर शूली पर चढ़ा देना चाहिए. हालांकि पवन जल्लाद ने कहा कि न्यायपालिका जो कर रही है, अच्छा कर रही है.

Loading...

पवन का कहना है कि वो तिहाड़ जेल जाकर दोषियों को फांसी देने के लिए बहुत ही बेताब है. इस बीच मेरठ जिला कारागार में पवन जल्लाद की हाजिरी रोजाना लग रही है और ये हाजिरी 15 जनवरी तक रोज लगेगी. पवन जल्लाद को मेरठ जिला कारागार में फांसी की बारीकियां भी समझाई जा रही हैं. जल्लाद के शहर के बाहर जाने पर भी फिलहाल जेल प्रशासन की तरफ से रोक लगा दी गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित फांसी लगवाने की एवज में दिल्ली सरकार उसे मानदेय देगी. ये भी हो सकता है कि सरकार 15 जनवरी को पवन जल्लाद को रिहर्सल के लिए दिल्ली बुला ले. वरिष्ठ जेल अधीक्षक का कहना है कि पवन को फांसी की पूरी जानकारी है लेकिन फिर भी रिहर्सल करना जरुरी है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close