Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

पीएम मोदी के कोलकाता दौरे से राजनीति गर्म,ममता बनर्जी से अकेले में करेंगे मुलाकात

पीएम मोदी के कोलकाता दौरे से राजनीति गर्म साथ ही ममता बनर्जी से अकेले में करेंगे मुलाकात नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर पश्चिम बंगाल में चल रहे भारी विरोध प्रदर्शनों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंच रहे हैं।

Loading...

शाम को पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी की राजभवन में मुलाकात भी होगी प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए बड़ी संख्‍या में छात्रों ने प्रदर्शन का फैसला किया है पीएम मोदी की यह यात्रा ऐसे समय पर हो रही है जब केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून लागू कर दिया है और ममता इसका विरोध कर रही हैं।प्रधानमंत्री के पहुंचने के बाद दोनों नेताओं के बीच बैठक होगी। हालांकि ,अधिकारी ने बैठक के अजेंडे का खुलासा नहीं किया। छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए राजभवन के आसपास धारा 144 लगा दी गई है। राजभवन और एयरपोर्ट के आसपास भारी संख्‍या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। पीएम मोदी अगर सड़क मार्ग से राजभवन जाते हैं तो उसके लिए एयरपोर्ट से राजभवन तक पूरी सड़क पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। पूरी सड़क पर सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा की मैं आज और कल के अपने पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर उत्साहित हूं। इस दौरान मुझे स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर रामकृष्ण मिशन जाने का भी मौका मिलेगा साथ ही बोला की इस स्थान पर कुछ खास है साथ ही स्वामी आत्मास्थानंद को भी याद किया और उन्होंने कहा कि इस मौके पर उनकी कमी खलेगी। उन्होंने ही मुझे जन सेवा ही प्रभु सेवा की सीख दी थी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close