Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मठ से युवाओं को संबोधित किया

पीएम मोदी मठ में स्वामी रामकृष्ण को श्रद्धांजलि अर्पित की बतादे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मठ में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की हावड़ा जिले में स्थित बेलूर मठ रामकृष्ण मिशन का मुख्यालय है बता दे मोदी मठ में रात गुजारने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं।

Loading...

मिशन के अधिकारियों ने बताया कि मोदी रविवार को तड़के उठे और उन्होंने स्वामी विवेकानंद के मंदिर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। विवेकानंद की जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के तौर पर मनाया जाता है।मोदी इसके बाद मंदिर की मुख्य इमारत में पहुंचे और उन्होंने रामकृष्ण परमहंस को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मोदी कोलकाता से नदी के रास्ते बेलूर पहुंचे और वहां उनका स्वागत संतों ने किया वही स्वामी विवेकानंद की जयंती और राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मठ से युवाओं को संबोधित किया इस दौरान पीएम मोदी ने 21वीं सदी में युवाओं के योगदान की चर्चा करने के साथ साथ CAA की भी बात की उन्होंने कहा कि CAA पर कुछ लोगों ने राजनीतिक कारणों से अफवाहें फैलाईं और कुछ लोग उन अफवाहों का शिकार हो गए। पीएम मोदी ने कहा कि CAA सिर्फ नागरिकता देने का कानून है, किसी की नागरिकता लेने का नहीं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close