Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

राहुल गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बिना पुलिस यूनिवर्सिटी जाकर दिखाएं

संशोधित नागरिकता कानून व राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्ष की बैठक में कुल 20 दल शामिल हुए। विपक्ष की बैठक के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई मुद्दों को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर देश को बांटने का आरोप भी लगाया,उन्हें यूनिवर्सिटी जाने की चुनौती दे डाली.

Loading...

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी में युवाओं को यह बताने की हिम्मत होनी चाहिए कि भारतीय अर्थव्यवस्था एक आपदा बन गई है। उनमें छात्रों के सामने खड़े होने की हिम्मत भी नहीं है। मैं उन्हें किसी भी विश्वविद्यालय में जाने के लिए चुनौती देता हूं, बिना पुलिस के वहां जाएं और लोगों को बताएं कि वह इस देश के लिए क्या करने जा रहे हैं।

राहुल ने यह दावा भी किया कि अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम होने के कारण मोदी देश का ध्यान का भटका रहे हैं और लोगों को बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था और रोजगार की स्थिति को लेकर युवाओं में गुस्सा और डर है क्योंकि उन्हें अपना भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है। सरकार का काम देश को रास्ता दिखाने का होता है, लेकिन यह सरकार इसमें नाकाम हो गई है। इसलिए विश्वविद्यालयों, युवाओं और किसानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close