Main Slideदेशप्रदेशबड़ी खबर

तेलंगाना नगर निगम चुनाव में बोले ओवैसी कहा कांग्रेस से पैसे ले लो और मुझे वोट दो

तेलंगाना नगर निगम चुनाव में बोले ओवैसी कहा कांग्रेस से पैसे ले लो और मुझे वोट दो AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा में हैं उन्होंने लोगों से कहा है कि वह कांग्रेस से पैसा लें लेकिन केवल उन्हें ही वोट करें। वहीं तेलंगाना में हुई हिंसा को लेकर उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है साथ ही ओवैसी ने यह भी कहा की कांग्रेस के लोगों के पास बहुत पैसा है, इसे उनसे ले लें। यह आपको मेरी वजह से मिलेगा।

Loading...

केवल मुझे वोट करें। यदि वह आपको पैसा देते हैं तो ले लें। मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि वह अपना रेट बढ़ाएं। मेरी कीमत सिर्फ दो हजार रुपये नहीं है। मैं इससे कहीं अधिक मूल्यवान हूं।’12 जनवरी को तेलंगाना के भैंसा में दो समुदाय के बीच संघर्ष हुआ। जिसमें 13 घरों और 26 वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। इसपर ओवैसी ने कहा, ‘यह घटना निंदनीय है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि वे सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें। मैं यह भी मांग करता हूं कि जिन लोगों को नुकसान हुआ है उन्हें मुआवजा दिया जाए। मैं भैंसा के लोगों से अपील करता हूं कि वह शांति बनाए रखें।’

तेलंगाना में नगर निगम चुनावों से पहले एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “कांग्रेस में लोगों के पास बहुत पैसा है, उनसे लो। तुम मेरी वजह से हो रही हो। बस मुझे वोट दो।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close