Main Slideजम्मू कश्मीरबड़ी खबर

सोनमर्ग में बर्फ में दबने से 5 लोगों की गई जान

बता दे जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही बर्फबारी जानलेवा साबित हो रही है वही कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हिमस्खलन के कारण 3 जवान शहीद हो गए हैं, वहीं एक जवान अभी भी लापता है. माछिल सेक्टर में सेना की कई चौकियां हिमस्खलने की चपेट में आई हैं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसी ही एक चौकी में सेना के 5 जवान फंसे हुए हैं. यही नहीं, घाटी में हिमस्खलन की चपेट में आने से 5 लोगों के भी मरने की खबर है.

Loading...

 

सूत्रों के मुताबिक रामपुर और गुरेज सेक्टर में हिमस्खलन की कई घटनाओं की सूचना है सूत्रों के मुताबिक, पिछले 48 घंटों में हुई भारी बर्फबारी के कारण, उत्तरी कश्मीर में कई जगह हिमस्खलन की घटनाएं सामने आई हैं. इनमें 3 सैनिकों ने अपनी जान गंवाई है जबकि एक अभी भी लापता है वही सेना के सूत्रों के मुताबिक, हिमस्खलन में फंसे कई जवानों को बचाया भी गया है.

इसके अलावा मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में सोनमर्ग के गग्गेनेर क्षेत्र के पास कुलान गांव में हिमस्खलन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई और कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं. हालांकि, सेना ने इस इलाके में भी अपना बचाव अभियान शुरू कर दिया है. यह इलाका श्रीनगर से सड़क से कटा हुआ है, यही कारण है कि बचाव दल को यहां पैदल ही पहुंचना पड़ा है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close