Main Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबर

BJP नेता सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश पर बोला हमला

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को विधानसभा में एक बार फिर दावा किया कि प्रदेश में एनआरसी लागू नहीं होगा. उन्होंने कहा कि एनआरसी का मुद्दा सिर्फ असम के परिप्रेक्ष्य में है और इसे पीएम नरेंद्र मोदी भी स्पष्ट कर चुके हैं. CAA के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि सीएए पर बहस होनी चाहिए और अगर सभी पक्ष सहमत होते हैं तो फिर इस पर नए सिरे से विचार करना चाहिए. अब मुख्यमंत्री के इस बयान पर बीजेपी के एमएलसी सच्चिदानंद राय ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि वे प्रशांत किशोर की भाषा बोल रहे है.

Loading...

बीजेपी एमएलसी ने कहा, ‘एनआरसी पूरे देश में लागू करना होगा. नीतीश जी कहें या कोई और कहे, एनआरसी लागू होगा.’ उन्होंने सीएए पर चर्चा की बात पर कहा कि नीतीश कुमार प्रशांत किशोर की भाषा बोल रहे हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि उनकी व्यक्तिगत इच्छा है कि बिहार में बीजेपी का सीएम हो, लेकिन पार्टी का निर्णय है नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे जाएंगे तो अनुशासित सिपाही के नाते मंज़ूर है.

गौरतलब है कि नागरिकता कानून के खिलाफ जेडीयू में ही दो फाड़ की स्थिति तब बन गई जब पार्टी लाइन से अलग जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तारीफ की थी और बिहार में सीएए और एनआरसी नहीं लागू होने देने का दावा किया था. इसके बाद ही सीएम नीतीश ने भी बिहार में एनआरसी नहीं लाने का ऐलान कर दिया.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close