Main Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेशबड़ी खबर

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन पर प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कांग्रेस की राह पर बीजेपी

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपने 64वें जन्मदिन के मौके पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर जमकर निशाना साधा साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों ने काम किया अब उसी राह पर केंद्र की बीजेपी सरकार चल रही है. आज केंद्र की गलत नीतियों के वजह से तनाव और अराजकता का माहौल है.लखनऊ के मॉल एवेन्यु स्थित बसपा मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकारों ने जिस तरह से गरीब और दलित विरोधी नीतियों को बढ़ाया, उसकी वजह से जनता ने उसे सत्ता से बाहर कर दिया.

Loading...

अब सत्ता में आई बीजेपी भी उसी राह पर चल रही है. आज देश में अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. देश की हालत ख़राब है. देश में तनाव का माहौल है. केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज देश की गरीब जनता परेशान है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. या यूं कहें कि बीजेपी कांग्रेस से दो कदम आगे चली गई है.

वही मायावती ने यह भी कहा कि कांग्रेस की वजह से ही बीजेपी दोबारा सत्ता में वापस आई है. अब कांग्रेस एंड कंपनी बीजेपी की गलत नीतियों की वजह से सत्ता में आने की कोशिश कर रही है. ऐसे माहौल में बसपा ही गरीब जनता का दुख-दर्द समझती है. गरीबों की समस्याओं को लिए वह लड़ाई लड़ती रहेगी.मायावती ने नोटबंदी, जीएसटी, सीएए, एनआरसी और एनपीआर जैसे मुद्दे का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इन सबकी जगह केंद्र सरकार अगर गरीब, दलित, आदिवासी और पिछड़ों के कल्‍याण की दिशा में काम करे तो सही होगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close