Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआर

आज पूरे उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश का मौसम विभाग ने जताया अनुमान

मकर संक्रांति पर पूरे उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है. एक तरफ जहां गलन और कोहरे से थोड़ी राहत मिली है तो दूसरी तरफ पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वी यूपी तक हल्की बारिश की संभावना है. कई शहरों के कुछ इलाकों में तो सुबह-सुबह हल्की बौछारें भी गिरी हैं मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक प्रदेश के ज्यादातर जिलों में आज हल्की बारिश की संभावना है. प्रदेश के लगभग सभी शहरों में बादल छाये हैं. मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के मुताबिक आज हल्की बारिश की संभावना है लेकिन, कल गुरुवार को आज के मुकाबले ज्यादा बारिश की संभावना है. बारिश का ये सिलसिला पूरे प्रदेश में जारी रह सकता है.

Loading...

पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण मौसम का ये बदलाव अगले तीन से चार दिनों तक जारी रह सकता है. 18 जनवरी से मौसम साफ होना शुरू होगा. 19 जनवरी को भी मौसम साफ रहेगा लेकिन, उसके बाद फिर से इसमें बदलाव देखने को मिल सकता है. कमोबेश जनवरी महीने का बाकी समय मिला-जुला बारिश के साथ ही गुजरने वाला है.

बीती रात प्रदेश में सबसे ठण्डा शहर बस्ती रहा जहां न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.बारिश और बादलों का ये दौर 17 जनवरी तक अनवरत चलता रहेगा. 18 और 19 जनवरी को मौसम खुल जायेगा. इन दोनों दिन फिर से कोहरा छा सकता है. लेकिन, 20 जनवरी से फिर मौसम के बिगड़ने के संकेत हैं. आगे का मौसम का पूर्वानुमान बाद में जारी किया जायेगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close