Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी भरा लेटर मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को संदिग्ध पाउडर के साथ मिली धमकी भरे लेटर के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार ऊर्दू में मिले धमकी भरे लेटर का ट्रांसलेट किया गया, तो पाकिस्तान के अनसारुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन का जिक्र मिला. अनसारुल संगठन ने प्रज्ञा ठाकुर को मारने की बात लिखी है बतादे सोमवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर उस समय हड़कंप मच गया, जब लिफाफे में आए एक लेटर को खोलकर देखा. लेटर और उसमें आए पाउडर को हाथ लगाया, तो प्रज्ञा ठाकुर को खुजली होने लगी.

Loading...

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लेटर और पाउडर को जप्त कर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. ये लेटर ऊर्दू में लिखा था सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब लेटर का अनुवाद कराया, तो पता चला कि यह धमकी भरा लेटर अनसारुल नाम के आतंकी संगठन ने लिखा है. हालांकि इस लेटर की जांच भी की जा रही है. लेटर में अनसारुल मुसलामीन नाम का जिक्र है, जो कि अनसारुल पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन है.

यह अलग-अलग नाम से आतंक फैलाने का काम करता है वही आपको बता दे 2017 में पाराचिनार शहर की सब्जी मंडी में हुए धमाके में बीस लोगों की मौत हो गई थी और 45 लोग घायल हुए थे. इस धमाके के पीछे अनसारुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन का हाथ होना सामने आया

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close