Main Slideमनोरंजन

बोमन जयेशभाई जोरदार में निभाएंगे रणवीर के पिता का किरदार

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में हैं. इन दिनों एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर्स रिलीज कर रहे हैं. रणवीर सिंह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनका साथ अभिनेता बोमन ईरानी भी देंगे. बोमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. दोनों की जोड़ी फिल्म ’83’ में भी देखने को मिलेगी.एक्टर बोमन ईरानी ने आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में कहा कि फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है. मेरे लिए दिव्यांग एक देखे जाने योग्य लेखक और निर्देशक हैं और उनके जैसी प्रतिभा कई सालों में एक बार आती है.

Loading...

उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो विचारोत्तेजक है और जिसमें हास्यास्यत्मक व मनोरंजन तरीके से एक मजबूत संदेश दी गई है.नवागंतुक लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठाकुर द्वारा निर्देशित ‘जयेशभाई जोरदार’ गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. बोमन ने हाल ही में रणवीर के साथ ’83’ में भी काम किया है. उन्होंने इस ‘गली ब्वॉय’ स्टार को ‘पावरहाउस परफॉर्मर’ कहा.

उन्होंने रणवीर के बारे में कहा कि उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. वह एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं जो हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं और एक कलाकार के तौर पर ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना अच्छा लगता है.अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा कि मैं फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं और जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें हमारे बीच एक दिलचस्प रिश्ता देखने को मिलेगा.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close