Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची भेजी गई चुनाव आयोग को

बतादे की कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जिसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ,पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ,महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा व अन्य नेता शामिल हैं. चुनाव आयोग को पार्टी ने जिन स्टार प्रचारकों की सूची भेजी है उनमें सोनिया, राहुल और प्रियंका के अलावा पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम शामिल हैं.

Loading...

पार्टी ने पूर्वांचली मतदाताओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और सिख वोटरों के मद्देनजर नवजोत सिंह सिद्धू को भी प्रचारकों की सूची में जगह दी है वही अब इसके अलावा कांग्रेस सांसद शशि थरूर, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरीश रावत, राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और कई अन्य नेताओं के नाम भी प्रचारकों में शामिल हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे घोषित किये जाएंगे.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आज से चुनाव प्रचार शुरू किया है अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के बादली विधानसभा क्षेत्र से रोड़ शो भी किया.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close