Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अमित,मनोज चुनाव प्रचार के बीच पहुंचे कार्यकर्ता के घर

दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान गृह मंत्री अमित शाह का एक अलग अंदाज सामने आया ऐसा बेहद कम होता है कि किसी भी पार्टी का शीर्ष नेता अपने सामान्य कार्यकर्ता के घर पहुंचे और भोजन करे.चुनावों के दौरान बड़े नेता ऐसा करते दिखते हैं यमुना विहार में अपनी अंतिम सभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के सामान्य कार्यकता के घर भोजन करने पहुंच गए.

Loading...

उनके साथ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी थे बतादे की अमित शाह को खाने में दाल, रोटी और सब्जी परोसी गई. रात्रि भोजन का कार्यक्रम यमुना विहार के बीजेपी प्रेसिडेंट के घर पर हुआ इस दौरान अमित शाह और मनोज तिवारी के अलावा सिर्फ दो और नेता घर के अंदर मौजूद थे

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष रहने के दौरान अमित शाह पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता के घर भोजन करते रहे हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले जब अमित शाह को यूपी का प्रभारी का दायित्व सौंपा गया था, उस दौरान अमित शाह हर दिन कार्यकर्ताओं के घर भोजन करते रहे थे.

आपको बता दे की दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है. यहां मुख्य मुकाबला तीन प्रमुख दलों आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है. चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close