Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरप्रदेशबड़ी खबर

अनुराग ठाकुर के खिलाफ हुई नारेबाजी…

बता दे विपक्ष की ओर से संसद में आज जामिया में हुई फायरिंग के मसले को उठाया गया. सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई तो प्रश्नकाल के दौरान जब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर खड़े हुए तो विपक्ष ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

Loading...

विपक्षी सांसदों ने संसद में ‘गोली मारना बंद करो’ के नारे लगाए और अनुराग ठाकुर को घेरा साथ ही आपको यह भी बता दें कि अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ नारे लगवाए थे, जिसपर विवाद हुआ सोमवार को प्रश्नकाल के दौरान अनुराग ठाकुर कुछ सवालों का जवाब दे रहे थे, तभी विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी.

विपक्षी बेंच की ओर से नारे लगाए गए गोली मारना बंद करो, देश को तोड़ना बंद करो. इसके अलावा लोकसभा में विपक्ष की ओर से नागरिकता संशोधन एक्ट, एनआरसी के खिलाफ नारेबाजी हुई और इस कानून को वापस लेने की मांग की गई.संसद की कार्यवाही शुरू होते ही जब नारेबाजी की गई तो लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की ओर से विपक्षी सांसदों को डांटा गया.

अपनी बेंच से ही नारेबाजी कर रहे सांसदों से ओम बिड़ला ने कहा अगर अपनी बेंच पर जाकर सवाल पूछोगे, तभी लोकतंत्र बचेगा.इसके साथ ही ओम बिड़ला ने तंज कसते हुए कहा कि आपको संसद में सवाल पूछने के लिए पूछा गया है, यहां नारे लगाने के लिए नहीं भेजा गया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में विवादित बयान देने वाले अनुराग ठाकुर को सोमवार को संसद में विरोध का सामना करना पड़ा. जब अनुराग ठाकुर संसद में खड़े हुए तो विपक्षी सांसदों ने ‘गोली मारना बंद करो’ के नारे लगवाए संसद में विपक्ष का हल्ला बोल अनुराग ठाकुर के खिलाफ हुई नारेबाजी‘गोली मारना बंद करो’ के लगे नारे विपक्ष की ओर से संसद में सोमवार को जामिया में हुई फायरिंग के मसले को उठाया गया.

सदन की कार्यवाही जैसे ही शुरू हुई तो प्रश्नकाल के दौरान जब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर खड़े हुए तो विपक्ष ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. विपक्षी सांसदों ने संसद में ‘गोली मारना बंद करो’ के नारे लगाए और अनुराग ठाकुर को घेरा. बता दें कि अनुराग ठाकुर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान कुछ नारे लगवाए थे, जिसपर विवाद हुआ.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने विवादित बयान दिया था. जनसभा में समर्थकों के बीच अनुराग ठाकुर ने देश के गद्दारों को, गोली मारो के नारे लगवाए थे. चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के इस बयान पर कार्रवाई की थी और उन्हें बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से निकाल दिया था

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close