Main Slideखेल

U19वर्ल्ड कप: बांग्लादेशी खिलाड़ियों जीत कर हुए पागल ,इंडियन प्लेयर्स के साथ किया शर्मनाक बर्ताव, सामने आया Video

वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद बांग्लादेश की अंडर-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इंडियन प्लेयर्स के साथ बदसलूकी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने भी इस पर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी भावुक थे और जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। दक्षिण अफ्रीका के पोश्चफेस्ट्रूम में रविवार को खेले गए फाइनल में बांग्लादेश ने भारत को 3 विकेट से हराकर पहली बार खिताब जीता।

Loading...

बांग्लादेशियों ने टीम इंडिया के साथ की बदसलूकी
बांग्लादेशियों ने भले ही जीत का खिताब हासिल किया पर इनकी हरकतों ने एक जेंटल मैन खेल को बदसूरत बना दिया। क्योंकि, बांग्लादेशियों पर अपनी जीत का भूत इस कदर था कि, उन्होंने मैच में हारी टीम के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। हुआ ये कि, जब बांग्लादेशी जीत की खुशी मनाते हुए मैदान पर पहुंचे तो बांग्लादेशी खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी मैदान पर पहले से मौजूद भारतीय खिलाड़ी के पास पहुंचा और उसके सामने अड़कर खड़ा हो गया। इस दौरान बांग्लादेश के खिलाड़ी ने टीम इंडिया से कुछ ऐसी बातें भी की जिसे सुनने के बाद भारतीय खिलाड़ी ने अपने हाथ से दूर हटाया। दोनों टीमों के बीच इस तरह का बर्ताव देख मैदान पर मौजूद अंपायर ने खिलाड़ियों को दूर किया।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जेपी डुमिनी ने मैच के बाद का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। इसमें दिख रहा है कि मैच जीतने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी पिच के पास पहुंचे और भारतीय खिलाड़ियों के बीच घुसकर जश्न मनाने लगे। इस दौरान एक बांग्लादेशी प्लेयर भारतीय खिलाड़ियों के सामने खड़ा हो गया और कुछ अपशब्द कहने लगा। इसके बाद सामने खड़े भारतीय खिलाड़ी ने उसे दूर हटा दिया था। मैदान पर मौजूद अंपायर ने खिलाड़ियों को एक-दूसरे से दूर किया। सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बर्ताब की निंदा हो रही है।

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close