Main Slideजीवनशैली

Xiaomi का पावरफुल स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीन की टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज रेडमी ब्रांड के लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है।

चीन की टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) आज रेडमी ब्रांड के लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस अगामी फोन को लेकर कंपनी ने पिछले दिनों एक टीजर जारी किया था, जिसमें 5,000 एमएएच की बैटरी होने का दावा किया गया था। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन के नाम की जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को रेडमी 8ए के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर उतारा जाएगा। तो आइए जानते हैं शाओमी के इस फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Xiaomi के अगामी फोन की लॉन्चिंग और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस फोन की ऑनलाइन लॉन्चिंग करेगी। अगर आप भी इस इवेंट को देखना चाहते है, तो आपको कंपनी की आधिकारिक साइट, फेसबुक पेज, ट्विटर अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर जाना होगा। फिलहाल, इस फोन की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को रेडमी 9ए के नाम के साथ उतारेगी।

Xiaomi के अगामी फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में रेडमी 8ए से मिलते-जुलते फीचर्स देगी। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो जी70 एसओसी का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन रियलमी सी3 को कड़ी टक्कर देगा। हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Realme C3

रियलमी ने इस फोन को 6,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme C3 का कैमरा

रियलमी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे।

Realme C3 की बैटरी और कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

.

Loading...
Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close