Main Slideमनोरंजन

काम्या पंजाबी वेडिंग रिसेप्शन में चूड़ा व सिंदूर लगाए पति के साथ पहुंचीं

अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने धूमधाम से ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ सात फेरे लिए। इन दोनों की शादी 10 फरवरी को थी जिसके बाद दोनों ने 11 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में टेलीविजन की कई दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं। हालांकि इस मौके पर सबकी निगाहें काम्या पंबाजी और शलभ पर ही रहीं। इस खास दिन पर काम्या नई दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Loading...

काम्या ने वेडिंग रिसेप्शन में गहरे हरे रंग का गोल्डन कॉम्बिनेशन में लहंगा पहना था। हाथ में चूड़ा और माथे पर सिंदूर लगाए काम्या गजब लग रही थीं। वहीं उनके पति शलभ काले रंग की शेरवानी में नजर आए। खास बात है इस मौके पर शलभ का बेटा ईशान मीडिया के कैमरों में कैद हुआ। ईशान ने भी अपने पिता शलभ से मैच करता हुआ काले रंग का कोट-पैंट पहना हुआ थारिसेप्शन में काम्या शलभ का हाथ पकड़कर पहुंचीं और जमकर पंजाबी धुन पर डांस भी किया। काम्या की शादी के रिसेप्शन में कई टीवी जगत की हस्तियां शरीक हुईं।

इन सितारों में मानिनी मिश्रा, रुबीना दिलैक, विंदू दारा सिंह, सुचित्रा पिल्लई, अमृता प्रकाश, ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ अभिनेत्री पूजा सिंह के अलावा अमन वर्मा पत्नी वंदना लालवानी के साथ पहुंचे।इसके अलावा मशहूर फैशन डिजाइनर रोहिल वर्मा, संभावना सेठ, पराग त्यागी और ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल में काम्या की पोती का किरदार निभा रही जिग्यासा सिंह भी

इस रिसेप्शन में स्पॉट हुईं। काम्या के शानदार वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।डिंग रिसेप्शन के बाद काम्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है। यह वीडियो काम्या और शलभ की शादी का है अपनी खुशियों के यादगार पलों को आपके साथ साझा कर रही हूं।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close