Main Slideमनोरंजन

हाथी मेरे साथी का टीजर हुआ आउट……

हाथी मेरे साथी का टीजर हुआ आउट बतादे ‘बाहुबली’ फेेम और साउथ के सुपरस्टार एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आने वाले हैं। ये पूरी फिल्म जंगल पर बेस्ड बनी है। इस फिल्म में राणा पहली बार बिल्कुल अलग अदांज में नजर आने वाले हैं।

Loading...

हाल ही में ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर रिलीज हुआ हैं। वहीं अब इसका टीजर भी रिलीज हो चुका है महज कुछ ही घंटों पहले youtube पर रिलीज होते ही अबतक लोखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है फिल्म में यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेता राणा ने कहा की यह मेरे लिए एक आसान फिल्म नहीं है। हमने शूटिंग के दौरान कई चुनौतियों का सामना किया बतादे यह फिल्म इस साल 2 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी

हाथी मेरे साथी के टीजर की शुरुआत हरे भरे घने जंगलों में बैठे राणा दग्गुबाती और हाथियों के झुंड से शुरू होती है। इसे बाद वह हाथियों से उन्हीं की भाषा में बात करते दिखाई देते हैं। वहीं अचानक से ही टीजर में एक्टर पुलकित सम्राट हाथी पर बैठे दौड़ते दिखते हैं। फिर वहीं हमेशा की तरह फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट आते नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस पोस्टर में राणा दग्गुबाती चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके पीछे एक विशालकाय हाथी भी नजर आ रहा है। राणा अपने हाथों में एक डंडा लिए हुए हैं। इस पोस्टर को एक नहीं बल्कि तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है वहीं ये मूवी 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close