Main Slideट्रेंडिग

अदनान सामी ने बोले, ‘मुझे राजनीति में न घसीटें, अपने पिता के कार्यों के लिए मैं जिम्मेदार नहीं…’

मशहूर गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) के बयान ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में न घसीटें.

मशहूर गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ने हाल ही में उन लोगों को जबरदस्त जवाब दिया है, जो उनपर पद्मश्री (Padma Shri) मिलने के बाद लगातार सवाल खड़े कर रहे थे. अदनान सामी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें राजनीतिक बहस में नहीं घसीटा जाना चाहिए. बता दें कि अदनान सामी को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा के बाद से ही कई लोगों ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया था, जिसमें राजनैतिक दुनिया के साथ-साथ फिल्मी कलाकार भी शामिल थे. साथ ही लोगों ने कहा कि पाकिस्तानी मूल के होने के कारण अदनान सामी इस सम्मान के हकदार नहीं हैं.

Loading...

सलमान खान के लिए सुपरहिट सॉन्ग गा चुके इस मशहूर सिंगर ने दान में दिया अपना घर, वायरल हुआ वीडियो

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने गाने तू याद आया के लॉन्च पर पद्मश्री  (Padma Shri) मिलने के बारे में कई बातें कीं. इसी बीच उन्होंने लोगों को भी करारा जवाब दिया. अदनान सामी ने कहा, “यह सारी चीज राजनीति है. मैं कोई राजनेता नहीं हूं. मैं संगीतकार हूं. जैसे आप किसी नेता से राग दरबारी के बारे में नहीं पूछेंगे, वैसे ही मुझसे भी राजनीति के बारे में मत पूछिए. इन सब से परे मैं बस इतना जानता हूं कि मैं एक संगीतकार हूं. मैं संगीत के माध्यम से प्यार बांटता हूं.”

बता दें कि अदनान सामी (Adnan Sami) को पद्मश्री मिलने की घोषणा के बाद उनके पिता को लेकर भी कई सवाल किये गये थे, क्योंकि वह पाकिस्तान के पूर्व सैन्यकर्मी हैं, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान भारत के खिलाफ लड़ाई की थी. ऐसे में अदनान सामी ने अपने पिता के सैन्यकर्मी होने पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, “पिता के कार्य के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं.” वहीं, सिंगर की नागरिकता की बात करें तो उन्हें करीब चार साल पहले नागरिकता दी गई थी. अपनी सिंगिंग से अलग अदनान सामी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close