Main Slideमनोरंजन

कॉमेडी ड्रामा व तड़का, खूबसूरत है अंग्रेजी Medium का Trailer

बतादे साल 2017 में आए हिंदी मीडियम के बाद एक्टर इरफान खान एक बार फिर दर्शकों को अपने स्टाइल में भाषा का ज्ञान देने आ गए हैं. जी हां, इरफान खान की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 20 मार्च 2020 रिलीज हो रही है मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर, जिनकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है.

Loading...

बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता इरफान क्या करेंगे, यही देखने वाली बात है. ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी दिखाया गया है. कुल मिलाकर कह सकते हैं कि अंग्रेजी मीडियम में आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा.

फिल्म में इरफान खान ने राध‍िका मदान के पिता का रोल निभाया है.इससे पहले अंग्रेजी मीडियम का एक वॉइस ओवर वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस इमोशनल वीडियो के जरिए इरफान खान ने फिल्म के प्रमोशन में अपनी गैर मौजूदगी की वजह बताई है. उन्होंने फैंस को अपनी खराब तबीयत के बारे में बताया. इरफान ने कहा की मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर. ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है.

कहावत है कि When life gives you lemons, you make a lemonade. बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती हैं ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है उन्होंने आगे कहा की उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी. रुलाएगी. फिर से हंसाएगी.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close