Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

इमरान खान तुर्की के राष्ट्रपति के शोफर बने…..

इमरान खान तुर्की के राष्ट्रपति के शोफर बने बतादे जब से भारत ने जम्मू – कश्मीर से धारा 370 हटाई है तब से पाकिस्तान इसके विरोध में समर्थन हासिल करने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से उसे मायूसी हाथ लगी। यहां तक कि इस्लामी देशों के संगठन ने भी मदद से इनकार कर दिया।

Loading...

ऐसे में मलयेशिया और तुर्की को रिझाने की कोशिश इमरान खान कर रहे हैं आपको बतादे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके देश में आने वाले विदेशी मेहमानों को खुश करने के लिए क्या-क्या करते हैं, इसका नमूना रावलपिंडी के नूर खान एयरबेस पर देखने को मिला. दरअसल, तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप इस्लामाबाद के दौरे पर आये इमरान खान खुद रिसेप को लेने एयबेस पहुंच गए.

 

गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद जब रिसेप राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर के लिए रवाना हो रहे थे, तभी इमरान खान कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गए और रिसेप को लेकर निकल गए सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान खान काले रंग का सूट पहने हुए हैं और कार ड्राइव कर रहे हैं. इमरान खान के बगल की सीट में रिसेप नजर आ रहे हैं.

बताया जाता है कि इमरान खान रिसेप को लेकर सीधे राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर जाते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने खुद गाड़ी ड्राइव की हो. इससे पहले सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के पाकिस्तान दौरे के समय भी इमरान खान ने ऐसा ही किया था.

उस वक्त भी इमरान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के तुर्की के राष्ट्रपति को इस तरह रिझाने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बात की जा रही है. कई लोगो ने कहा की इमरान खान को धंध बदल लेना चाहिए. वो बेहतर शोफर हो सकते हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close