Main Slideट्रेंडिग

कबीर बेदी ने मांगा सनी लियोनी का नंबर, ‘बेबी डॉल’ ने दिया पति का कॉन्टैक्ट!

सनी लियोनी के लिए साल 2019 फीका ही रहा. वो ज्यादातर छोटी फिल्मों में ही नजर आईं. कुछ फिल्मों में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया और कुछ छोटी फिल्मों में उन्होंने किरदार किए जिन्हें कुछ खास तवज्जो नहीं मिली.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम के अलावा स्वभाव के चलते भी चर्चा में रहती हैं. सनी सभी से बहुत शालीनता से बात करती हैं और लोग उनकी एक्टिंग और डांस के अलावा उनके नेचर के भी दीवाने हैं. कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर वाली सनी ने हाल ही में डब्बू रत्नानी के इवेंट के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर हर एक फैन के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

Loading...

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक हुआ यूं कि दिग्गज कलाकार कबीर बेदी ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च के दौरान सनी लियोनी से उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा. सनी लियोनी ने अपना पर्सनल कॉन्टैक्ट नंबर देने की बजाए कबीर बेदी को अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया. इस घटना को जिस भी फैन ने सुना वो खुद को हंसने से नहीं रोक पाया. अब इस खबर में कितनी सच्चाई हैं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

बात करें सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की तो करणजीत कौर उर्फ सनी लियोनी के लिए साल 2019 फीका ही रहा. वो ज्यादातर छोटी फिल्मों में ही नजर आईं. कुछ फिल्मों में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस दिया और कुछ छोटी फिल्मों में उन्होंने किरदार किए जिन्हें कुछ खास तवज्जो नहीं मिली. साल 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्मों में झूठा कहीं का, अर्जुन पटियाला और रंगीला जैसी फिल्में शामिल हैंइसके अलावा उन्होंने मधुरा राजा, वीरमादेवी और कोका कोला जैसी तमिल फिल्में भी की हैं. जहां तक बात हैं सनी के 2020 के प्रोजेक्ट्स की तो अभी तक उनके इस साल के किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं हुई है. बता दें कि सनी रुपहले पर्दे के अलावा अब बिजनेस सेक्टर में भी सक्रिय हैं. उन्होंने कुछ प्रोडक्ट्स की चेन शुरू की है जिन्हें वो मार्केट में अपने नाम से सेल कर रही हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close