Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

लखनऊ के गोमतीनगर के अलकनंदा अपार्टमेंट में हुई घटना

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को एक के बाद एक दो हत्‍याओं से सनसनी फैल गई। चौक में स्‍थ‍ित पान मसाला एजेंसी मेंं लूट और कर्मी की हत्‍या के बाद बेखौफ बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दे डाला। गोमतीनगर में चाकू से गोदकर छात्र प्रशांत की हत्‍या कर दी। दो घटनाओं से राजधानी में दहशत फैल गई। पुल‍िस ने छात्र की हत्‍या में पांच संदिग्‍धों को हिरासत में ल‍िया हैै अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए मुंहबोली बहन को लेने आए बीटेक छात्र की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई।

Loading...

हत्यारों ने इनोवा कार का शीशा तोड़कर चाकुओं से बीटेक छात्र के सीने से पेट तक का हिस्सा चीर दिया। जान बचाने के लिए बुरी तरह घायल छात्र कार से उतरकर अपार्टमेंट की ओर भागा। वहां लिफ्ट के पास घायल छात्र गिर गया।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायल छात्र को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना गुरुवार दोपहर करीब 4 बजे की है। मूल रूप से वाराणसी के बाबतपुर के गंगापुर का रहने वाला प्रशांत सिंह लखनऊ के बीबीडी कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था। प्रशांत अपने मित्र आलोक के साथ लोहिया पार्क के सामने विजय खंड में किराये के मकान में रहता था।

प्रशांत सिंह का जन्मदिन गुरुवार को था। अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए वह मुंहबोली बहन को लेने गोमतीनगर विस्तार के अलखनंदा अपार्टमेंट आया था। यहां पहले से प्रशांत सिंह के आने का इंतजार कर रहे तीन युवकों ने अपार्टमेंट के भीतर प्रशांत सिंह की इनोवा कार रोक ली।

प्रशांत ने इनोवा का शीशा बंद कर रखा था। तीनों ने पहले इनोवा कार का शीशा पीछे से तोड़ा। प्रशांत चालक की बगल वाली सीट पर बैठा था। हमलावरों ने उस शीशे को भी तोड़ दिया और चाकुओं से प्रशांत पर कई वार किए। सीने में चाकू उतारकर उसे पेट तक गोद डाला। इस दौरान अपार्टमेंट के करीब 10 लोग कार के आसपास खड़े रहे। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे वहां से भाग खड़े हुए।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close