Main Slideजीवनशैली

799 रुपये वाला Redmi पावर बैंक अब ओपन सेल में, ये हैं खूबियां

Redmi ब्रांड वाले पावर बैंक अब भारत में ओपन सेल में उपलब्ध करा दिए गए हैं. इन पावर बैंक की शुरुआती कीमत 799 रुपये है. यहां जानें इनकी खूबियां.

Xiaomi के Redmi ब्रांड वाले पावर बैंक अब भारत में ओपन सेल में उपलब्ध करा दिए गए हैं. Redmi पावर बैंक दो कैपेसिटी 10,000mAh और 20,000mAh में आते हैं. ये दोनों ही ब्लैक और वाइट वाले कलर ऑप्शन में आते हैं. 10,000mAh की कैपेसिटी वाले रेडमी पावर बैंक में 10W चार्जिंग का सपोर्ट और 20,000mAh पावर बैंक में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

Loading...

10,000mAh Redmi पावर बैंक की कीमत 799 रुपये है, वहीं, 20,000mAh पावर बैंक की  कीमत 1,499 रुपये भारत में रखी गई है. ग्राहक इन्हें mi.com से खरीद सकते हैं. ध्यान रहे ये पॉवर बैंक शाओमी के Mi पावर बैंक से अलग हैं. तुलनात्मक तौर पर बात करें तो 10,000mAh Mi Power Bank 2i 899 रुपये में और  20,000mAh मॉडल 1,499 रुपये में उपलब्ध है. दोनों ही Mi पावर बैंक में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस इफेक्ट: भारत में Xiaomi का 10 हजार वाला फोन महंगा

Redmi पावर बैंक एंटी-स्लिप एज ग्रिप डिजाइन के साथ आते हैं. ये स्टायलिश भी लगता है और स्लिक भी. अच्छी बात ये है कि Redmi पावर बैंक डुअल इनपुट के साथ आता है. ऐसे में यूजर्स को दो केबल रखने की जरूरत नहीं पड़ती है. यूजर्स पावर बैंक को चार्ज करने के लिए माइक्रो USB केबल या USB टाइप-C केबल का इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही यहां डुअल USB आउटपुट भी है, यानी यूजर्स एक बार में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं.

Redmi Power Bank में टू वे फास्ट चार्ज सपोर्ट भी मिलता है. यानी ये फास्ट स्पीड से खुद चार्ज भी हो सकता है और दूसरे डिवाइस को चार्ज भी कर सकता है. साथ ही रेडमी पावर बैंक में लो पॉवर मोड भी दिया गया है. पॉवर बटन को दो बार प्रेस करने से ये स्मार्ट लो पावर मोड में एंटर करता है. इस मोड में पावर बैंक वोल्टेज को इंटेलिजेंटली कस्टमाइज करता है

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close