ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50खेलदेशबड़ी खबर

क्रिकेटर शेन वाॅर्न का बड़ा कदम सैनिटाइजर बनाना किया शुरू

बतादे की पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए महान क्रिकेटर शेन वाॅर्न की डिस्टलरी में अब एल्कोहल युक्त सैनिटाइजर बनाना शुरू कर दिया है, जो पहले जिन बनाती थी. इस महामारी से अब तक पूरी दुनिया में दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 9000 लोगों की जान चली गई है. ऑस्ट्रेलिया में हाथ साफ करने के लिए सैनिटाइजर की कमी हो रही है वाॅर्न की कंपनी 708 जिन ने अब 17 मार्च से मेडिकल ग्रेड का 70 प्रतिशत एल्कोहल युक्त सैनिटाइजर बनाना शुरू कर दिया है

Loading...

जो ऑस्ट्रेलिया के दो अस्पतालों के लिए होगा वाॅर्न ने बयान में कहा कि यह ऑस्ट्रेलिया के लोगों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण स्थिति है और इस बीमारी से बचने और लोगों को बचाने के लिए हमें अपनी स्वास्थ्य सेवा प्रणाली की मदद के लिए वो सब करना होगा जो हम कर सकते हैं.शेन वॉर्न ने कहा कि मैं खुश हूं कि सेवनजीरोऐट ऐसा बदलाव कर सकती है और अन्य को भी ऐसा करने के लिये प्रेरित कर सकती है.

ऑस्ट्रेलिया में अब तक 565 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि छह लोगों की मौत हो गई है. बढ़ते मामलों से ऑस्ट्रेलिया के कुछ हिस्सों में हैंड सैनेेटाइजर की काफी मांग बढ़ गई है और इसे खरीदने को लेकर अफरातफरी मच रही है.

चीन के वुहान शहर से फैलनाा शुरू हुए इस वायरस ने देखते ही देखते पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया है. भारत में भी दिन पर दिन इसके मामले बढ़ रहे हैं. इसे देखते हुए भारत में विदेशियों के आने पर रोक लगा दी गई है. वहीं देश लौट रहे भारतीय की पूरी तरह से जांच की जा रही है. देश में मॉल्‍स, स्‍कूल, कॉलेज, जिम, थियेटर सभी को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close