ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अमेरिकी फिल्म अभिनेत्री देबी मजर कोरोना की हुई शिकार

2015 में आई अमेरिकी कॉमेडी फिल्म एनटूरेज की अभिनेत्री देबी मजर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाक की जानकारी साझा की है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी भी दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और आराम कर रही हैं इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर देबी मजर ने कोविड-19 और अपने स्वास्थ्य से संबंधित पोस्ट लिखा है.

Loading...

इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि जांच में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उन्होंने लिखा फिलहाल अभी ठीक हूं. करीब एक महीने पहले मेरे परिवार में मामूली बुखार, सिर दर्द, गले में सूजन, कान का बजना और सूखी खांसी जैसे लक्षण पाए गए थे. उस वक्त मैंने सोचा ये मौसमी है अभिनेत्री आगे लिखती हैं 2 हफ्ते बाद यानी 15 मार्च को जब मैं सोकर उठी तो सख्त बदन दर्द और 102.4 डिग्री बुखार था.

मुझे लगा कि फ्लू या कोरोना हो गया है. एक दोस्त ने मुझे बताया कि पड़ोस के ‘अर्जेंट केयर’ जांच घर में टेस्ट किट्स की व्यवस्था है. चूंकि मैं अस्पताल से दूर रहना चाहती थी इसलिए मुझे उसकी बात उचित लगी. लिहाजा मैं वहां जांच के लिए चली गई. जांच के क्रम में पहले तो मेरा फ्लू टेस्ट किया गया जो निगेटिव पाया गया. उसके बाद मेरा कोविड-19 का टेस्ट किया गया. इस दौरान मेरा केस कोरोना पॉजिटिव निकला.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close