LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50खेलदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

राजधानी में हुई एक और संक्रमित की पुष्टि

दिल्ली में एक और मरीज की पुष्टि
दिल्ली में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही दिल्ली में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है।

Loading...

केजरीवाल ने कहा खुश होने का नहीं लड़ने का समय
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीते 24 घंटे में दिल्ली में एक भी मामला सामने नहीं आने पर ट्वीट किया है, ‘पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोई नया केस नहीं आया। 5 लोग इलाज करवाकर जा चुके हैं। अभी खुश नहीं होना। अभी सबसे बड़ी चुनौती है किसी भी अवस्था में स्थिति को बेकाबू नहीं होने देना। इसमें आप सबका सहयोग चाहिए।

शाहीन बाग करवाया खाली
दिल्ली में लॉकडाउन के दूसरे दिन शाहीन बाग के धरनास्थल को पुलिस ने पूरी तरह खाली करा दिया है। दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी ने बताया कि मंगलवार सुबह वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों से धरनास्थल को खाली करने की अपील की गई, लेकिन वे नहीं माने, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

केजरीवाल ने लोगों से अपील की- बेघरों की करें मदद
सीएम केजरीवाल ने कहा है कि, मुझे पता चला है कर्फ्यू की वजह से कुछ लोगों को खाना नहीं मिल रहा। अगर आप ऐसे किसी व्यक्ति के संपर्क में हैं जो भोजन और सहारे की तलाश में है तो उन्हें दिल्ली सरकार के नजदीकी शेल्टर भेजिए, वहां भोजन का इंतजाम किया गया है।

गुरुग्राम में सड़क पर बेहोश हुआ युवक एंबुलेंस सामने से निकल गई
गुरुग्राम के झाड़सा चौक पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर चलते समय एक युवक बेहोश होकर गिर गया। वहीं से गुजर रही एक एंबुलेंस को रोकने की कोशिश करने के बाद भी वह नहीं रुकी। 40 मिनट बाद जाकर एंबुलेंस कंट्रोल रूम से फोन आया कि वह एंबुलेंस भेज रहे हैं।

दिल्ली-एनसीआर में संक्रमित मरीजों की संख्या-

दिल्ली- 31 संक्रमित
गाजियाबाद- 3 संक्रमित
गुरुग्राम- 8 संक्रमित
फरीदाबाद- 1 संक्रमित
पलवल- 1 संक्रमित
नोएडा-ग्रेटर नोएडा- 8 संक्रमित

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close