ASAMLIVE TVMain Slideकेरलखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

कोरोना वायरस से तमिलनाडु में पहली मौत,संक्रमण के 18 मामले

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत हुई है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक 54 साल के आदमी की बुधवार तड़के एक अस्पताल में मौत हो गई। तमिलनाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला है स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर के मुताबिक इस व्यक्ति को हाई ब्लड शुगर था और इसकी लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था। उन्होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी, हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद, राजू अस्पताल में एमडीयू में कोविड​​-19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई।

Loading...

इस मरीज का स्टेरॉयड पर निर्भर सीओपीडी के साथ उच्च रक्तचाप के कारण हाई ब्लड शुगर सहित लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था गौरतलब है कि मंगलवार को राज्य में Covid ​​-19 के तीन महिलाओं सहित छह और मरीजों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद, यहां कुल मामलों की संख्या 18 तक पहुंच गई है।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 562 तक पहुंच गई है।

कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 9 तक पहुंच गया है। वहीं, 40 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।मंत्रालय के मुताबिक, जो दिल्ली में कल दूसरी मौत हुई थी वह मरीज कोरोना नेगेटिव पाया गया था।तेलंगाना में दो नए मामले मिले हैं और इनकी संख्या 35 हो गई है। राजस्थान में पांच नए केस सामने आए हैं और इनकी संख्या 32 हो गई है, जिनमें दो विदेशी भी शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश और गुजरात में अभी तक 33-33 संक्रमित पाए गए हैं। दिल्ली में 30, हरियाणा में मंगलवार को तीन नए केस सामने आए और इनकी संख्या 31 हो गई, जिनमें 14 विदेशी हैं। पंजाब में अभी तक 29 संक्रमित पाए गए हैं। लद्दाख में अभी तक 13 संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से दो अब ठीक हो चुके हैं। बंगाल में संक्रमितों की संख्या नौ हो गई है, जबकि आंध्र प्रदेश में आठ संक्रमित हुए हैं।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close