ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

CM योगी का ऐलान वाहन से घर-घर पहुंचाएंगे सामान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प्रदेश के लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा है कि जो भी आवश्यक सुविधाएं हैं, वो आम लोगों तक समय से पहुंचेंगी सीएम योगी की ओर से जानकारी दी गई है कि राज्‍य सरकार लोगों के घरों तक कल से सब्जियां, दूध, फल, दवा और अन्‍य जरूरी सामान पहुंचाने का काम करेगी. इसके लिए सरकार ने 10 हजार वाहनों को चिह्नित किया है. सीएम योगी ने राज्‍य के लोगों से अपील की है कि सभी लोग घरों पर ही रहें. वे जरूरी सामान की खरीदने के लिए बाजार मत जाएं.

Loading...

सीएम योगी ने कहा मैं राज्‍य के 23 करोड़ लोगों को आश्‍वस्‍त करता हूं कि हमारे पास जरूरी वस्‍तुओं की कोई कमी नहीं है. हमारे पास दूध, सब्‍जी, दवा व अन्‍य सामान पूर्णरूप से है. अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घरों पर ही रहें व सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाकर रखें.सीएम ने अधिकारियों को आम लोगों को घर में रहना सुनिश्चित कराने की बात कही है. कि वे सुनिश्चित करें कि लोग अपने-अपने घरों में रहें और इस वैश्विक महामारी से लड़ने में अपना सहयोग दें.

आपको बता दें कि कोराना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे यूपी में लॉकडाउन के आदेश दे दिए हैं. उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसे आपदा भी घोषित कर दिया गया है. इससे पहले सोमवार को प्रदेश के 17 जिलों में लॉकडाउन घोषित किया गया था.

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि सरकार उनकी सुरक्षा और जरूरतों को लेकर सजग है. कृपया लोग सब्जी मंडी, किराना स्टोर या दवा की दुकानों पर बेवजह भीड़ न लगाएं. कहीं भी 2 से ज्यादा लोग इकट्ठा न हों.सीएम योगी ने बताया कि प्रमुख सचिव को निर्देश दिए गए हैं कि ये सुनिश्चित करें कि लोगों को घरों से बाहर न निकलना पड़े और मंडियों में भीड़ न लगे इसके लिए उनके मोहल्लों में ही सभी चीजें मुहैया करवाई जाएं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close