ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदेशधर्म/अध्यात्मबड़ी खबर

महंत नरेंद्र गिरी बोले जमात में शामिल लोग आतंकी हों तो मार देनी चाहिए गोली

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के लिए साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात की एक बड़ी साजिश करार दिया है. परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि इसमें पाकिस्तान की भी साजिश हो सकती है. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जांच में अगर जमात में शामिल लोग आतंकवादी निकलते हैं तो इन्हें तत्काल गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि अगर यह लोग आतंकवादी नहीं है तो उन्हें एकांत में डाल देना चाहिए ताकि कोरोना का संक्रमण देश में न फैलने पाए.

Loading...

उन्होंने कहा है कि जब पूरे देश और विश्व के कई देशों में करोना को लेकर लॉकडाउन है, ऐसे समय में आखिरकार किस वजह से मौलाना साद ने जमात बुलाई. महंत नरेंद्र गिरि ने आशंका व्यक्त की है कि मौलाना साद के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हो सकते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सीएम योगी से इस पूरे मामले की जांच कराए जाने की भी मांग की है. गिरी ने कहा है कि पाकिस्तान भारत से सीधे युद्ध में कतई जीत नहीं सकता है, इसलिए उसने यहां पर जिहादियों को भेजकर कोरोना के जरिए बड़ी साजिश को प्लांट किया है.

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि 1203 तबलीगी जमात के लोग अब तक यूपी में चिन्हित हुए हैं. इनमें से 837 की जांच करवाई गई है. 34 एफआईआर फॉरेन एक्ट में की गई हैं.फायर ब्रिगेड प्रदेशभर में हर जिले में सैनेटाइजर का छिड़काव करेगी. डीजी फायर ब्रिगेड ने हर जिले के डीएम, एसपी, नगर आयुक्त को इस संबंध में पत्र लिखा है. हर जिले में फायर ब्रिगेड प्रशासन को एक वॉटर मिस्ट मशीन देगा. साथ ही डीजी ने निर्देश दिया है कि इंसानों और जानवरों पर इसका छिड़काव न किया जाए. यही नहीं घरों, बिल्डिंग में भी छिड़काव न हो.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close