ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

बरेली में सख्ती पर भीड़ ने चौकी घेरकर किया उपद्रव एएसपी जख्मी

दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के जलसे से लौटे लोगों की तलाश और क्वारंटीन व लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की घेराबंदी जोरों पर है। इज्जतनगर क्षेत्र में सोमवार को लॉकडाउन तोड़ने पर युवक की पिटाई के बाद गुस्साई भीड़ ने बैरियर वन चौकी घेर ली और पथराव किया। भीड़ चौकी में घुसकर युवक को पीटने वाले सिपाहियों को तलाशने लगी। समझाने पर भी नहीं माने तो पुलिस ने लोगों को दौड़ाकर पीटा। इस दौरान फिसलने के कारण एएसपी अभिषेक वर्मा जख्मी हो गए।

Loading...

पुलिस ने करमपुर चौधरी गांव की प्रधान और उसके पति समेत 42 लोगों को पकड़ा है। मुख्यमंत्री दफ्तर ने भी इस घटना का संज्ञान लिया है। आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो सकती है। इस दौरान यह भी चर्चा रही कि पुलिस तब्लीगी जमातियों को ढूंढने गांव गई थी, लेकिन एसएसपी ने इसे निराधार बताया है। त्रिशूल हवाई अड्डे से सटे करमपुर चौधरी गांव में सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने कश्मीर खां नामक युवक की पिटाई कर दी। युवक ने बेहोशी का नाटक किया तो उसके समर्थन में कई ग्रामीण आ गए। इस पर सिपाही मौके से चले आए।

कुछ देर बाद करीब चार सौ लोगों की भीड़ लाठी-डंडे लेकर बैरियर वन चौकी पर आ गई। कुछ लोग चौकी प्रभारी दिनेश कुमार से उलझ गए तो कुछ चौकी के कमरों में घुसकर सिपाहियों को खोजने लगे। भीड़ सिपाहियों को उनके हवाले करने की मांग कर रही थी। स्थिति बिगड़ती देख एएसपी अभिषेक वर्मा आसपास के कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे दौड़ते वक्त धक्कामुक्की में एएसपी खुद सड़क पर गिर पड़े और उनके बांये हाथ-पैर में काफी चोटें आ गईं।

आपको बतादे की यह लॉकडाउन तोड़ने का मामला था। झुंड बनाकर बैठे लोगों को पुलिस ने हटाया तो एक युवक ने बेहोशी का नाटक किया। जिला अस्पताल में उसे स्वस्थ पाया गया। इधर, भीड़ ने चौकी घेर ली तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close