ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

कैंसर से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी ICU में भर्ती

जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर को खराब तबीयत के चलते दक्षिण मुम्बई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक वो पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में हैं. ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने बताया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है उन्होंने कहा की ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और कैंसर से जुड़ा उनका इलाज अभी भी चल रहा है. इसी सिलसिले में उन्हें एच. एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में दाखिल किया गया है लेकिन सूत्रों से यह भी पता चला है इलाज के दौरान उन्हें वेंटिलेटर में उन्हें कई बार रखा और निकाला जा चुका है ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह इस वक्त अस्पताल में उन्हीं के साथ मौजूद हैं और उनकी देखभाल में जुटी हैं.

Loading...

याद दिला दें कि ऋषि‌ कपूर पिछले साल सितंबर महीने में न्यू यॉर्क से कैंसर का इलाज कराके मुम्बई लौटे थे. अपने‌ इस इलाज के दौरान ऋषि कपूर ने अमेरिका के कैंसर अस्पताल में उस वक्त 11 महीने और 11 दिन गुजारे थे. बता दें वहां से लौटने के बाद ऋषि ने बताया था कि उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा ऋषि कपूर ने न्यू यॉर्क से लौटने के बाद 2012 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म ‘द बॉडी’ की इसी नाम से बनी हिंदी फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम साबित हुई थी.

बता दें कि न्यू यॉर्क में इलाज के दौरान ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के अलावा दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, आमिर खान, अनुपम खेर जैसे तमाम सेलिब्रिटीज को भी ऋषि कपूर से अस्पताल और अस्पताल के बाहर मिलते देखा गया था. ऐसी कई तस्वीरें खुद ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी सोशल‌ मीडिया पर साझा करते रहे हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close