ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50जीवनशैलीट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

स्माइली सूरी ने कलयुग फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री आज हुई 36 वर्ष की

2005 में आई फिल्म कलयुग से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस स्माइली सूरी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. ‘जिया धड़क-धड़क जाए’ से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली स्माइली सूरी काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. स्माइली का जन्म 30 अप्रैल 1983 को मुंबई में हुआ था. काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर स्माइली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं, जिसके चलते उन्होंने ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली. डिप्रेशन के कारण वह बहुत परेशान हो गई थीं.

Loading...

बता दें स्माइली सूरी बॉलीवुड के यंग डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर मोहित सूरी की बहन हैं. स्माइली पिता की मौत के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. एक इंटरव्यू में स्माइली ने खुलासा किया था कि एक समय पर वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई थीं, जिसके चलते उन्होंने खुद को बिजी रखने का फैसला लिया. डिप्रेशन से निकलने के लिए स्माइली ने पोल डांस सीखना शुरू कर दिया और आज वह इसमें माहिर हैं.

बता दें स्माइली सूरी ने साल 2005 में ‘कलयुग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ कुनाल खेमू भी दिखाई दिए थे. दोनों की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. उस समय फिट और ग्लैमरस दिखने वाली स्माइली सूरी को अब देखकर शायद ही आप उन्हें एक नजर में पहचान पाएं.स्माइली का वजन काफी बढ़ चुका है. दरअसल, इस बारे में खुद स्माइली ने खुलासा किया था, कि डिप्रेशन के चलते वह फिल्मों और सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं और इसका उनकी सेहत पर भी काफी असर पड़ा था.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close