ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

स्वरा भास्कर ने टिक टॉक पर महिलाओं के खिलाफ दिखाए जा रहे आपत्तिजनक वीडियो पर उठाये सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए खूब सुर्खियां बटोरती है. स्वरा अपने हेटर्स को करारा जवाब देने के मौके बेहद कम ही अपने हाथ से फिसलने देती है. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही वाकया सामने आया है जब स्वरा ने सोशल मीडिया यूजर को अपने बेबाक अंदाज से चुप करा दिया है स्वरा भास्कर ने टिक टॉक पर महिलाओं के खिलाफ दिखाए जा रहे आपत्तिजनक वीडियो पर सवाल उठाए हैं

Loading...

और साथ ही एक यूजर को तमीज से बात करने की नसीहत दे डाली है. दरअसल मशगहूर टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एसिड अटैक वाला वीडियो काफी विवादों में आ गया था. इसी वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया था, टिक टॉक इस तरीके के कंटेट को कैसे बढ़ावा दे सकता है जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहा है. ऐसी कंटेट रूढ़िवादी सोच को उकसा रहा है.

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप लोग मूवीज़ में नहीं दिखाते ?? फिर तो वो भी ग़लत है ? मतलब एक बंदे ने एक नरेटिव सेट कर दिया उसके पीछे कूद पड़ो? कर तो वो भी ऐक्टिंग रहा है. हालां‍कि एक और ट्वीट में यूजर ने कहा कि वह इस वीडियो का समर्थन नहीं करता. यूजर ने लिखा, मैं उसका किसी प्रकार से समर्थन नही करता हूं. बस तुमसे सवाल कर रहा हूं इस पर स्वरा ने रिएक्ट करना जरूरी समझा और लिखा, गुरप्रीत जी.. तमीज़ से बात करें- हम दोस्त नहीं हैं! आपके सवाल का दूसरे ट्वीट में जवाब है.

वहीं इसके जवाब में स्वरा ने ट्वीट किया, हर बार जब फ़िल्मों में महिला विरोधी मज़ाक़, सेक्सिस्ट स्टिरीयोटाइप्स या लिंग आधारित हिंसा को बढ़ावा दिया गया है या नॉर्मलाइज किया गया है, जो अक्सर हुआ है, तो अनेकों लोगों ने उसपर सवाल किये हैं आपको सवालों से दिक़्क़त क्या है? और हाँ.. महिलाओं पर हिंसा को रोमांटिसाइज करना ग़लत है!

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर लॉकडाउन के दौरान आनन फानन में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. दरअसल स्वरा भास्कर की मम्मी बीमार हैं. स्वरा भास्कर को जब पता चला कि उनकी मां को फ्रैक्चर हो गया है, तो वह विशेष अनुमति लेकर मुंबई से दिल्ली आईं. कोरोनावायरस महामारी के चलते जारी लॉकडाउन में स्वरा ने अपनी कार से इस लंबी दूरी को तय किया.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close