ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

छोटे-छोटे पेग गाने को ले कर नुसरत भरूचा ने किया बड़ा खुलासा कहा। …

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को उनकी शानदार एक्टिंग के साथ ही उनके बोल्ड ड्रेसिंग के लिए भी जाना जाता है. कार्तिक आर्यन संग ‘प्यार का पंचनामा’ से लाइमलाइट में आईं नुसरत भरूचा अपने बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. प्यार का पंचनामा के बाद नुसरत ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में भी नजर आईं. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी का सॉन्ग ‘छोटे-छोटे पेग’ में नुसरत के हॉट अवतार को देख हर कोई हैरान रह गया था. लेकिन, इस बीच एक्ट्रेस ने इस गाने से जुड़ी एक बेहद पर्सनल बात शेयर की है.

Loading...

पिंकविला से बात करते हुए नुसरत भरूचा ने बताया कि, जब ‘Chhote Chhote Peg’ गाना रिलीज हुआ तो वह नहीं चाहती थीं कि उनके पैरेंट्स यह गाना देखें. वजह थी इस गाने में उनकी पहनी ड्रेस. दरअसल, नुसरत ने गाने में रेड कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी. ऐसे में जब यह गाना रिलीज हुआ तो वह अपने माता-पिता के रिएक्शन को लेकर काफी असहज थीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इस पर उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन होगा. जिसके चलते वह नहीं चाहती थीं कि यह गाना वे लोग देखें.

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मैंने इस गाने के बारे में अपने पैरेंट्स को नहीं बताया था. मुझे लग रहा था कि वह इसे देखकर क्या कहेंगे. जब मैं फिल्म प्रमोशन के बाद घर लौटी तो देखा कि मम्मी-पापा टीवी पर यही गाना देख रहे हैं. यह देखते ही मैं चुपचाप अंदर जाने लगी, तभी पापा धीरे से मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुमने इसमें ब्रा पहनी हुई है? ये सुनते ही मुझे हंसी आ गई और मन में सोचा कि यह तो ब्रालेट है. मैंने सोचा मैं इस बातचीत से कैसे बचूं?’

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close