ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशस्वास्थ्य

रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की आयुर्वेदिक दवा कोरोनिल….

भारत अब कोरोना संक्रमितों के मामले बढ़कर 4 लाख 40 हजार 215 हो गए हैं. कोरोना का न तो अभी तक कोई इलाज मिल पाया है और न ही कोई दवा आई है. इस बीच योग गुरु बाबा रामदेव का संस्थान पतंजलि आज कोरोना वायरस की आयुर्वेदिक दवा कोरोनिल को साइंटिफिक डिटेल के साथ पेश किया है. योगगुरु बाबा रामदेव ने हरिद्वार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरोनिल दवा लॉन्च की. पतंजलि का दावा है कि कोरोनिल कोरोना के इलाज में कारगर है.

Loading...

रामदेव ने कहा कि इस दवाई को बनाने में सिर्फ देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें मुलैठी-काढ़ा समेत कई चीज़ों को डाला गया है.रामदेव ने कहा- ‘हमारी दवाई का 100% रिकवरी रेट है और डेथ रेट जीरो है. भले ही लोग अभी हमसे इस दावे पर प्रश्न करें, हमारे पास हर सवाल का जवाब है. हमने सभी वैज्ञानिक नियमों का पालन किया है.

वहीं, पतंजलि के CEO आचार्य बालकृष्ण ने कहा- ‘पतंजलि के सभी वैज्ञानिकों, NIMS यूनिवर्सिटी के डॉक्टर और सभी डॉक्टरों को बधाइयां. आपका प्रयास आज साकार हो रहा है. आयुर्वेद अब अपने अतीत के वैभव को प्राप्त कर शक्ति संपन्न बनेगा. मानवता की सेवा में विनम्र प्रयास पूरा होने की खुशी आप सब से साझा करते हुए अत्यंत हर्ष का अनुभव हो रहा है.’

रामदेव ने कहा कि इस दवा से तीन दिन के अंदर 69 फीसदी मरीज रिकवर हो गए. यानी पॉजिटिव से निगेटिव हो गए. वहीं, इस दवा के जरिए 7 दिन में 100 फीसदी मरीज ठीक हुए है रामदेव ने कहा कि देश और दुनिया जिस क्षण की प्रतीक्षा कर रहा था, आज वो आ गया है. कोरोना की पहली आयुर्वेदिक दवा कोरोनिल तैयार हो गई है. इस दवा से हम कोरोना की हर तरह की जटिलता को नियंत्रित कर पाए हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close