LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय बैठक दौरान अचानक हुए बेहोश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत कुमार पांडेय एक बैठक दौरान अचानक बेहोश हो गए। इस घटना के बाद बैठक में मौजूद लोग घबरा गए। आनन-फानन में पुलिस कमिश्नर को राजधानी स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उनकी स्थित ठीक है। हम जांच कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम सुजीत पांडेय का सैंपल कोविड-19 जांच के लिए भेजने पर विचार कर रही है।

Loading...

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर एक बैठक में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान वे अचानक बेहोश हो गए। मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बीपी और शुगर लेवल गिरने की वजह से वे बेहोश हुए थे। फिलहाल वे पूरी तरह ठीक हैं। डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख कर रही है।

मेदांता अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया कि वे अभी ठीक हैं और उनका एमआरआई करायाा जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। इसके बाद फैसला लिया जाएगा कि आज रात में ही उन्हें अस्पताल से छोड़ा जाए या कल सुबह डिस्चार्ज किया जाए।

पुलिस महकमे के अधिकारियों ने बताया कि पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण वे लगातार काम कर रहे हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले 21 हजार को पार गए हैं और राज्य में करीब 650 लोग इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close