Main Slideबड़ी खबर

एक झलक: चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे हार्ले डेविडसन बाइक की सवारी की

भारत के सर्वोच्च न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे रविवार को हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार नजर आए। बाइक के साथ खींची गई उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी इस तस्वीर को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है।

Loading...

इस तस्वीर में जस्टिस बोबडे को बाइक पर बैठे हुए आप देख सकते हैं। उनके आसपास मौजूद लोगों ने मास्क पहना हुआ है। हालांकि जस्टिस बोबडे ने मास्क नहीं पहना है।

चीफ जस्टिस बोबडे फिलहाल नागपुर में अपने घर पर हैं और वहीं से सुप्रीम कोर्ट में आने वाले महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई कर रहे हैं। रविवार सुबह जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले तो उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ गई। इसी दौरान वह बाइक पर सवार हुए तो आसपास मौजूद लोगों ने उनकी तस्वीर खींच ली

बता दें कि सीजेआई बोबडे फोटोग्राफी, क्रिकेट खेलने और किताबें पढ़ने में खासी रुचि रखते हैं। अब इन तस्वीरों के वायरल होने से उनके बाइक में दिलचस्पी रखने की एक झलक भी सामने आ गई है।

जस्टिस शरद अरविंद बोबडे सुप्रीम कोर्ट के 47वें चीफ जस्टिस हैं। पूर्व सीजेआई जस्टिस रंजन गोगोई के बाद इन्होंने 18 नवंबर 2019 को पदभार ग्रहण किया था। चीफ जस्टिस के तौर पर जस्टिस बोबडे का कार्यकाल करीब 17 महीने का है। 23 अप्रैल 2021 को वह रिटायर हो जाएंगे।

बता दें कि हाल के दिनों में सुप्रीम कोर्ट में लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों, कोरोना वायरस के परीक्षण की सुविधा, भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा निकाले जाने जैसे अहम मामलों की सुनवाई हुई है।

इन सभी मामलों में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिशा-निर्देशों का सख्त से पालन कराने के लिए कहा था।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close